About Contact Privacy Policy
IMG-LOGO
Home करियर शिक्षा रंगा रंगा प्रस्तुति के साथ खालसा विधि महाविद्यालय मे वार्षिक उत्सव का आयोजन सम्पन्न हुआ
करियर

रंगा रंगा प्रस्तुति के साथ खालसा विधि महाविद्यालय मे वार्षिक उत्सव का आयोजन सम्पन्न हुआ

by Akhbar Jagat , Publish date - Oct 18, 2022 12:45PM IST
रंगा रंगा प्रस्तुति के साथ खालसा विधि महाविद्यालय मे वार्षिक उत्सव का आयोजन सम्पन्न हुआ

राम राजपूत

अखबार जगत इंदौर

 शिक्षा के बढ़ते आयाम को चरितार्थ करते हुए खालसा विधि महाविद्यालय अपने लंबे 2 साल के अर्शे के बाद वार्षिक उत्सव का आयोजन हजारों बच्चों की भावनाओं को एक धागे में पिरोते हुए नए युवाओं को भविष्य में अपने विषयों में सही मार्गदर्शन और उन्नत परिणाम के साथ साथ एक अच्छे भविष्य की न्यू के निर्धारण के लिए खालसा विधि महाविद्यालय  के शिक्षकों के द्वारा आयोजन को सफल बनाया गया।
आयोजन के प्रारंभ मे कॉलेज के प्राचार्य डॉ भंडारी और भावना ठाकुर, प्राची महेश्वरी, फेमिनाज खान, प्राजक्ता मुदरिस, प्रीती इमले, कुलविंदर कौर, आदि शिक्षकगणों  के द्वारा मां वीणा वादनी के चित्र का पूजन कर कार्यक्रम का सुभारंभ किया गया । 

सफल मंच संचालन के किए  प्रोफेसर विनोद तिवारी एवम प्रोफेसर अश्विनी गंगवाल को बागडोर सौंपी गई। हालांकि प्रोफेसर विनोद तिवारी ने अनेक प्रतियोगिताओं के माध्यम से विद्यार्थियो को हसी खुशी के रस से सराबोर करते हुऐ यात्रा को पथ प्रदर्शित किया।
  खालसा महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने वार्षिक उत्सव में बढ़-चढ़कर अपनी अपनी प्रस्तुति से पर सभी दर्शकों को मंत्र मुक्त कर दिया । कार्यक्रम में रूद्रप्रिया के मनमोहक नृत्य प्रस्तुति के कारण प्रथम श्रेणी पुरस्कार से सम्मानित किया और नृत्य विधा में द्वतीय श्रेणी पुरस्कार से किरण को और तृतीय पूजा शर्मा को सम्मानित कर महाविद्यालय की तरफ से स्मृति चिन्ह और प्रसस्ति पत्र प्रदान करते हुए उज्जल भविष्य की सुभकामनाय दी साथ ही मिस फ्रेशर  शीरिन शेख और मिस्टर फ्रेशर हर्ष धाकड़ को खिताब दिया गया।
साथ ही महाविद्यालय के प्राचार्यों के द्वारा उत्साह वर्धन के साथ सभी को जिन्होंने कार्यक्रम में अपनी-अपनी गरिमामई प्रस्तुति दी उनको उत्साहित किया और भविष्य के लिए एक अच्छे कानून के जानकार के रूप में उभर कर निखरने की शुभकामनाएं और आशीर्वाद प्रदान किया।
 विद्यालय के द्वारा पिछले 2 वर्ष में पास आउट हुए और नए अध्ययनरत छात्रों का भी उनकी गरिमा पूर्ण योग्यता के अनुसार पुरस्कृत किया और उनको सुनहरे भविष्य की ओर गवन पथ पर चलने के लिए शुभाशीष दिया।
 डॉक्टर भंडारी जो खालसा महाविद्यालय के प्रधान प्राचार्य के पद पर कार्यरत होते हुए महाविद्यालय को और विद्यालय में अध्ययनरत छात्रों को हमेशा  अच्छे विद्यार्थी होने के साथ-साथ एक अच्छे और विनम्र व्यक्तित्व के गुणों का भी सुरजन करने के लिए तत्पर रहते हुए महाविद्यालय को निरंतर अग्रपथ पर ले जा रहे हैं।
 कार्यक्रम की वेला को आगे बढ़ाते हुए मुख्य अतिथि के रूप में अभिषेक जैन जो वर्तमान एडीपीओ इंदौर एवं अनेक चयनित विद्यार्थी जिसमें अंकिता नगर, सिविल जज बलराम मीणा सिविल जज जैसे अनेक प्रतिभाशाली विद्यार्थी जो पूर्व में विद्यालय के छात्र रहे हैं उनकी गरिमा पूर्ण उपस्थिति और विद्यालय परिवार के द्वारा उनका सम्मान किया गया और नए विद्यार्थियों की दिशा का निर्धारण किया गया जिससे यह आगे जाकर अपने कठिन परिश्रम के बल पर महाविद्यालय और स्वयं के परिवार समाज का नाम रोशन कर सकें
 अंत में विद्यालय परिवार की ओर से आभार व्यक्त प्रोफेसर आशीष श्रीवास्तव एवं प्रोफेसर  नीतू तिवारी के द्वारा करते हुऐ पास आऊट हुऐ विद्यार्थियो को भविष्य के किए शूभकामनाय दी गई और जो विद्यार्थियो ने महाविद्यालय में प्रवेश लिया है उनका उज्वल भविष्य के लिए स्वागत पुष्पो से किया  गया और कार्यक्रम को समाप्त किया।

Tags:
Share:
Facebook Twitter Whatsapp

Related News