About Contact Privacy Policy
IMG-LOGO
Home मनोरंजन टीवी शो श्वेता तिवारी के साथ हुई हिंसा
मनोरंजन

श्वेता तिवारी के साथ हुई हिंसा

by Akhbar Jagat , Publish date - Aug 13, 2019 12:53PM IST
श्वेता तिवारी के साथ हुई हिंसा

अख़बार जगत। कसौटी ज़िन्दगी की जैसे शो से फेमस हुई टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति अपनी पर्सनल लाइफ के चलते एक बार फिर सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। श्वेता तिवारी ने अभिनव के खिलाफ समता नगर पुलिस स्टेशन, कांदिवली में शिकायत दर्ज कराई। 

स्पॉटबॉय ने सोर्स के हवाले से लिखा, श्वेता और उनके पति अभिनव के बीच में बीते कई समय से अनबन चल रही है। दोनों के रिश्ते में सीरियस प्रॉब्लम है। हालांकि, दोनों ने पब्लिकली कभी भी इसे स्वीकार नहीं किया। अभिनव उनके साथ बदतमीजी भी करते हैं। लेकिन जब अभिनव ने श्वेता की बेटी पलक पर हाथ उठाया तो श्वेता पुलिस स्टेशन पहुंच गईं। श्वेता ने पुलिस को बताया कि अभिनव ज्यादातर शराब के नशे में रहते हैं।  

बता दें कि अभिनव को दोपहर 1 बजे के आसपास पुलिस स्टेशन में लाया गया और उसके बाद वे वहां करीब 4 घंटे तक मौजूद रहे। जब श्वेता से इस बारे में बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने इस पर कुछ ना कहने का फैसला किया।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, आखिर में श्वेता ने कानूनी तरीके से नहीं जाने का फैसला किया और मसले को घर पर ही सुलझाने का मन बनाया। हालांकि, एशियन एज के मुताबिक, अभिनव के खिलाफ आईपीसी की धारा 354-A (सेक्सुअल हरेसमेंट), 323 (जानबूझ कर चोट पहुंचाना), 504 (जानबूझकर अपमान करना), 506 (आपराधिक धमकी), 509 के तहत केस रजिस्टर हुआ है। 



बता दें कि इससे पहले श्वेता ने अपने एक्स हसबैंड राजा चौधरी पर भी घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए थे। श्वेता ने उन पर मारपीट करने और बेटी की हत्या की कोशिश करने के आरोप लगाए थे।
 
 

Share:
Facebook Twitter Whatsapp

Related News