About Contact Privacy Policy
IMG-LOGO
Home मनोरंजन बॉलीवुड रानी मुखर्जी की मर्दानी-2में दुष्कर्म की दहलाने वाली घटना
मनोरंजन

रानी मुखर्जी की मर्दानी-2में दुष्कर्म की दहलाने वाली घटना

by Akhbar Jagat , Publish date - Nov 20, 2019 01:29PM IST
रानी मुखर्जी की मर्दानी-2में दुष्कर्म की दहलाने वाली घटना

अख़बार जगत।  रानी मुखर्जी की अपकमिंग फ़िल्म 'मर्दानी 2 'में रानी एक बार फिर तेज़-तर्रार और कर्मठ पुलिस अफ़सर के किरदार में हैं। यह कहानी वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। 'मर्दानी 2' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि फ़िल्म की कहानी कोटा शहर में सेट की गयी है, मगर मेकर्स ने कहानी गढ़ने में ऐसी कई घटनाओं को रेफरेंस के तौर पर लिया है, जिनमें महिलाओं के ख़िलाफ़ आपराधिक घटनाओं को बेहद कम उम्र के युवकों ने अंजाम दिया। 

बता दें कि ऐसी घटनाओं में मुंबई की शक्ति मिल्स में हुई यौन दुष्कर्म की एक जघन्य घटना भी शामिल है, जिसने पूरे देश को हिला दिया था। फ़िल्म के लेखक-निर्देशक गोपी पुथरन के मुताबिक यमुना एक्सप्रेसवे मामले से लेकर शक्ति मिल्स केस तक और कई अन्य मामले मर्दानी 2 की स्क्रिप्ट की रीढ़ हैं। लेखक का कहना है कि मर्दानी 2 की कहानी हार्ड हिटिंग है और इसे असलियत के नज़दीक रखा गया है। ऐसे में देश में होने वाली घटनाओं से समानता सम्भव है।

रानी के किरदार का नाम पुलिस अधीक्षक शिवानी शिवाजी रॉय है। रानी का सामना इस बार कम उम्र के खतरनाक विलेन से है। 'मर्दानी 2' में विशाल जेठवा विलेन के किरदार में नज़र आएंगे, जिन्होंने टीवी शोज़ में काम किया है। 'मर्दानी 2' दिसम्बर में 13 तारीख़ को रिलीज़ होगी।

Share:
Facebook Twitter Whatsapp

Related News