About Contact Privacy Policy
IMG-LOGO
Home मनोरंजन टीवी शो CID के दया के साथ अम्माजी को मिला सलमान के शो में ऑफ़र
मनोरंजन

CID के दया के साथ अम्माजी को मिला सलमान के शो में ऑफ़र

by Akhbar Jagat , Publish date - May 30, 2019 11:12AM IST
CID के दया के साथ अम्माजी को मिला सलमान के शो में ऑफ़र

अख़बार जगत । बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में अब तक कई टीवी स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी, अंकिता लोखंडे, करण पटेल, विवेक दहिया के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान का नाम भी चर्चा में है। मेकर्स सीजन 13 को सुपरहिट बनाने के लिए पॉपुलर सेलेब्रिटी फेस को शो का चेहरा बनाना चाह रहे हैं। रिपोर्ट्स के मताबिक, CID फेम दया (दयानंद शेट्टी), 'ना आना इस देश लाडो' की अम्माजी (मेघना मलिक) और एक्टर करण वोहरा को शो के लिए अप्रोच किए जाने की खबर है।

हालांकि, अभी मेकर्स और इन एक्टर्स की तरफ से बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। दयानंद शेट्टी को बच्चा बच्चा जानता है। सोनी टीवी के पॉपुलर शो CID में सीनियर इंस्पेक्टर दया का किरदार निभाकर वे पॉपुलर हुए। एक्टर की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अगर दयानंद शेट्टी बिग बॉस का हिस्सा बनते हैं तो शो के लवर्स के लिए ये बड़ी ट्रीट होगी। दया के आने से शो की टीआरपी में लंबी उछाल देखने को मिल सकती है।

वहीं 'ना आना इस देश लाडो' से घर-घर में पॉपुलर हुई अम्माजी यानी मेघना मलिक की दमदार पर्सनैलिटी को लोग देखना चाहेंगे। एक्टर करण वोहरा टीवी का जान माना नाम हैं। उन्हें जीटीवी के शो 'जिंदगी की महक' से पहचना मिली। इन दिनों वे स्टार प्लस के शो कृष्णा चली लंदन में नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स है कि सीजन 13 भी पिछले साल की तरह जल्दी शुरू होगा। शो 29 सितंबर से ऑनएयर होगा और 12 जनवरी 2020 तक चलेगा। इस बार शो का सेट मुंबई की फिल्म सिटी में बनाया जाएगा। साथ ही शो में कॉमनर्स नहीं होंगे। सिर्फ सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स के हिस्सा लेने की अटकलें हैं।

Share:
Facebook Twitter Whatsapp

Related News