About Contact Privacy Policy
IMG-LOGO
Home ताजाखबर क्राइम/अपराध स्कूल बस ड्राइवर समेत साथियों ने 13 वर्ष की छात्रा के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म
ताजाखबर

स्कूल बस ड्राइवर समेत साथियों ने 13 वर्ष की छात्रा के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

by Akhbar Jagat , Publish date - Mar 02, 2020 11:28AM IST
स्कूल बस ड्राइवर समेत साथियों ने 13 वर्ष की छात्रा के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

अख़बार जगत।देश में दुष्कर्म के मामले आये दिन बढ़ते जा रहें है। महिलाओं के साथ साथ मासूम बच्चियां भी इसकी आये दिन शिकार होती जा रही है। ऐसा ही एक मामला आया है मध्यप्रदेश के शाजापुर से जहां पर एक 13 वर्षीय 8वीं की छात्रा को स्कूल से घर छोड़ने जाने के दौरान छात्रा के साथ स्कूल बस के ड्राइवर ने अपने साथी के साथ मिलकर ज्यादती की। करीब साढे चार घंटे तक ड्राइवर सहित उसके 6 साथी बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करते रहे।
शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे वे छात्रा को अर्नियाकलां गांव छोड़कर भाग गए। अगले दिन शनिवार को बच्ची को लेकर थाने पहुंचे परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने दो मुख्य आरोपी ड्राइवर अजय (22) और उसके साथी अमित के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया है। 5 अन्य के खिलाफ छेड़छाड़ व घटना में शामिल होने की धाराओं का केस दर्ज किया है।

पीड़िता अवंतिपुर बडोदिया थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल की छात्रा है। शुक्रवार को सभी बच्चों को घर छोड़ने के बाद जब पीड़िता बस में अकेली रह गई तो ड्राइवर अजय ने अपने दोस्त अमित पिता गौरीशंकर को बुला लिया। दोनों बच्ची को खेजडिया जोड़ के पास एक निर्माणाधीन मकान में ले गए और ज्यादती की। इसके बाद अमित ने भी अपने पांच अन्य दोस्तों सुमित, आदेश, गजेंद्र, योगेश, सुमित को फोन कर बुला लिया। इन्होंने भी छात्रा के साथ अश्लील हरकतें कीं। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

Share:
Facebook Twitter Whatsapp

Related News