About Contact Privacy Policy
IMG-LOGO
Home टेक्नोलॉजी सोशल नेटवर्क (BSNL) का ब्रांडेड प्लान
टेक्नोलॉजी

(BSNL) का ब्रांडेड प्लान

by Akhbar Jagat , Publish date - Jan 13, 2020 03:11PM IST
(BSNL) का ब्रांडेड प्लान


अख़बार जगत | इंटरनेट  से जुडी आपको एक बड़ी खबर बतादे की, सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने नया 1,999 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। Bharat Fiber Broadband Combo प्लान को अभी चुनिंदा सर्कल में उपलबध कराया गया है। इस प्लान में ग्राहकों को 200 एमबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलेगा। प्लान को प्रमोशन के तौर पर तेलंगाना और चेन्नई सर्कल में उपलब्ध कराया गया है। यह 90 दिनों के लिए उपलब्ध होगा। इस प्लान में यूजर्स कुल 1500 जीबी डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। नया प्लान भारत फाइबर पोर्टफोलियो का हिस्सा है। 1500 जीबी डेटा खपत हो जाने के बाद इंटरनेट की स्पीड 2 एमबीपीएस हो जाएगी ।
BSNL के नए 1500 जीबी सीएस55 ब्रॉडबैंड प्लान को अभी सिर्फ चेन्नई और तेलंगाना सर्कल में उपलब्ध कराया गया है. इस प्लान में 200 एमबीपीएस की स्पीड से कुल 1500 जीबी डेटा इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा। निर्धारित डेटा खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट की स्पीड 2 एमबीपीएस हो जाएगी। इस प्लान को इस्तेमाल करने के लिए कम से कम एक महीने का प्लान चुनना होगा। इसके अलावा सब्सक्राइबर्स को सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर एक महीने का शुल्क अतिरिक्त देना होगा। इस ब्रॉडबैंड प्लान को BSNL की वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है। इच्छुक ग्राहक 6 अप्रैल 2020 तक इस प्लान को चुन सकते हैं। प्लान लंबे समय तक नहीं उपलब्ध रहेगा। यानी प्रमोशनल ऑफर खत्म हो जाने के बाद ग्राहकों को नए प्लान के बारे में विचार करना होगा। इस प्लान के बारे में सबसे पहले जानकारी BSNL Teleservices द्वारा दी गई। 
1,999 रुपये वाले Bharat Fiber Broadband Combo प्लान को अभी BSNL की वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है। इच्छुक ग्राहक 6 अप्रैल 2020 तक इस प्लान को चुन सकते हैं।

 
 

Tags:
Share:
Facebook Twitter Whatsapp

Related News